CSK को धोनी नहीं, इस खिलाड़ी के आसपास करना चाहिए टीम का निर्माण : वाॅन

4/20/2021 2:04:47 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपनी ऑलराउंड क्षमताओं को देखते हुए रवींद्र जडेजा के आसपास अपनी टीम का निर्माण करना चाहिए। 

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक वाॅन ने कहा, आप कह सकते हैं कि धोनी 2-3 और साल खेलेंगे, लेकिन चलो ईमानदार रहें वह उसके बाद बहुत अच्छा नहीं खेलेंगे। इसलिए आपको यह देखना शुरू करना होगा कि आप किसके आसपास टीम बना सकते हैं। रवींद्र जडेजा इस तरह के क्रिकेटर हैं जिनके आस-पास मैं अपनी टीम का निर्माण करूंगा। मुझे लगता है कि वह गेंद के साथ मैदान में अच्छा है, हाथ में बल्ले के साथ उसकी मानसिकता बहुत अच्छी है। 

राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में जडेजा ने सीएसके में महत्वपूरण भूमिका निभाई। उन्होंने 2 विकेट्स जिसमें ओपनर जोस बटलर का वीडियो विकेट भी शामिल है। इसी के साथ ही उन्होंने 4 कैच भी पकड़े। वाॅन ने कहा, मेरे लिए जडेजा एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें आप कह सकते हैं कि आप नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, वहां जल्दी पहुंचेंगे। हम आपके साथ गेंदबाजी में भी ओपनिंग कर सकते हैं यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है और हम आपको महत्वपूर्ण क्षेत्ररक्षण की स्थिति में लाएंगे। वह इसके लिए तैयार है। मुझे लगता है कि वह एक अच्छा क्रिकेटर है। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static