CSK vs DC : चेन्नई के लिए करो या मरो का मुकाबला, पहले इन बातों पर डालें नजर

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 12:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 55वां मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। चेन्नई की टीम के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होगा क्योंकि यदि टीम हार जाती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो जाएगी। वहीं दिल्ली जीत की लय को बरकरार रखने के लिए खेलेगी। 

प्वाइंट टेबल 

चेन्नई ने 10 में से मात्र तीन मैच जीते हैं और 6 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में नौवें स्थान पर है। 
वहीं दिल्ली ने भी 10 मैच खेले हैं लेकिन पांच में जीत दर्ज की है और 10 अंक के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर है।

हेड टू हेड 

कुल मैच - 26
चेन्नई - 16 जीते
दिल्ली - 10 जीते 

पिछले पांच मैच 

इस मामले में दिल्ली आगे है जिनसे चार मैच जीते हैं। दोनों टीमों के बीच आज आईपीएल 2022 का पहला मैच है।

पिच रिपोर्ट 

सीएसके ने यहां अपनी तीन में से दो जीत हासिल की हैं जबकि दिल्ली ने आयोजन स्थल पर खेले गए एकमात्र मैच में हार का सामना किया। वे उम्मीद कर रहे होंगे कि टॉस उनके पक्ष में जाए क्योंकि अब तक के परिणाम रात के खेल में पीछा करने वाली टीमों के लिए बढ़त का संकेत दे रहे हैं। 

यहां की सतह बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन है और छोटी बाउंड्री और तेज आउटफील्ड से हम काफी रन बनाने की उम्मीद कर सकते हैं। तेज गेंदबाजों को विविधताओं के साथ चतुर होना होगा। 

मौमस 

मैच के दिन तापमान 60 प्रतिशत उमस और 16-18 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

ये भी जानें 

रोवमैन पॉवेल ने अपने पिछले चार मैचों में 16 छक्के लगाए हैं, इस अवधि में कोई और इतने छक्के नहीं लगा पाया है।
सीएसके के खिलाफ 154 के स्ट्राइक रेट से ऋषभ पंत का औसत 50.50 का है। 

संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, ड्वेन प्रीटोरियस/ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह/शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वार्नर, मनदीप सिंह/यश ढुल, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (विकेटकीपर और कप्तान), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल शार्दुल ठाकुर, एनरिक नॉर्टजे, कुलदीप यादव, खलील अहमद 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News