CSK vs MI : मैच हारने के बाद रोहित ने बताया- आखिर कहां हो गई गलती

9/19/2020 11:37:43 PM

नई दिल्ली : ओपिनंग के ओपनिंग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से पांच विकेट से हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा निराश दिखे। उन्होंने साफ कहा कि उनके बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। रोहित बोले- हमारे किसी भी बल्लेबाज ने हमारे लिए वैसे नहीं किया जैसा कि डु प्लेसिस और रायुडू ने सीएसके के लिए किया। मुझे लगता है कि पहले 10 ओवर में हम 85 रन पर थे। सीएसके के गेंदबाजों को श्रेय, उन्होंने अंत में अच्छी गेंदबाजी की। हालांकि अभी शुरुआती दिन हैं लेकिन हमारे लिए सीखने के लिए काफी कुछ था। हम सभी वास्तव में अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं, यह इस टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना चाहते हैं। इस खेल से हमने कुछ गलतियां कीं लेकिन उनसे सीखने को भी मिला।

रोहित बोले- उम्मीद है कि हम गलतियों को सुधारेंगे और अगले गेम में होशियार बनेंगे। लोगों को हमसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होती है। हम यह जानते हैं। मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी। हमें पिचों के अनुकूल होने की जरूरत है, यह ओस आने के बाद बेहतर हो जाएंगी। आपको अंतराल पर हिट करने और खेल के उस हिस्से पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। विपक्ष आपपर वार कर सकता है। यह समझने की जरूरत है कि हमें क्या करना है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 162 रन बनाए थे। मुंबई की ओर से डीकॉक ने 33, सौरव तिवारी ने 42 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही। मुरली विजय और शेन वॉटसन जल्दी आऊट हो गए। लेकिन फाफ डु प्लेसिस और अंबाति रायुडू ने अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को जीत दिला दी। 


Jasmeet

Related News