डेविड वार्नर लौटे फॉर्म में, टी-20 सीरीज के तीनों मैचों में नहीं हुए आऊट, इतने रन बनाए

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 05:47 PM (IST)

जालन्धर : एशेज सीरीज में बुरी तरह नाकाम रहे ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक बार फिर से जोरदार वापसी कर ली है। श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में वह आऊट ही नहीं हुए। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक तो दो अर्धशतक निकले। मैन ऑफ द सीरीज बने वार्नर ने इन तीन मैचों में सर्वाधिक 23 चौके और पांच छक्के लगाए। 

देखें डेविड वार्नर की सीरीज में परफार्मेंस

David Warner returned in form, all three matches of T20 series not out
पहला मैच : डेविड वार्नर के 56 गेंदों में 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से बनाए गए 100 रन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 233 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंका की टीम महज 99 रन ही बना सकी थी।

दूसरा मैच : श्रीलंका ने पहले खेलते हुए महज 117 रन ही बनाए थे। जवाब में डेविड वार्नर ने 41 गेंदों में 9 चौके की मदद से 60 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को जितवा दिया। 

तीसरा मैच : श्रीलंकाई टीम ने पहले खेलते हुए कुशल परेरा के 57 रनों की बदौलत 142 रन बनाए थे। जवाब में डेविड वार्नर ने 50 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 57 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को जितवा दिया। 

फैक्ट : वार्नर ने अब टी-20 इंटरनेशनल में बिना आऊट हुए 217 रन बना लिए हैं। उनसे आगे केवल आरोन फिंच (240) और हाशिम अमला (224) ही हैं।

David Warner returned in form, all three matches of T20 series not out

बता दें कि श्रीलंकाकी टीम ने मेलबोर्न के मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 में पहले खेलते हुए 142 रन बनाए थे। श्रीलंका की शुरुआत एक बार फिर से खराब हुई। सलामी बल्लेबाज डिकवेला महज शून्य पर चलते बने। इसके बाद आरोन फिंच और डेविड वार्नर की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को तेज शुरुआत दी। फिंच 37 रन बनाकर आऊट हुए। इसके बार वार्नर ने स्मिथ, एश्टन टर्नर के खिलाफ छोटी-छोटी साझेदारियां कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

आऊट होने से बचे वार्नर, देखें मजेदार वीडियो-

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News