राॅयल्स से हारकर चौथे नम्बर पर पहुंची दिल्ली, टाॅप स्कोरर की लिस्ट से केएल राहुल बाहर

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 11:03 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद राजस्थान 2 अंकों के साथ छठे से पांचवें स्थान पर आ गई है। वहीं दिल्ली को इस हार से करारा झटका लगा है और दूसरे स्थान पर मौजूद ये टीम अब चौथे पर आ गई है। दिल्ली और राजस्थान ने 2-2 मैच खेले हैं और 1-1 मैच में जीत दर्ज की है। 

ये भी पढ़ें : RR vs DC : मोरिस की शानदार पारी की बदौलत राजस्थान ने दिल्ली को 3 विकेट से हराया

पहले नम्बर पर 2 मैच जीतकर 4 अंकों के साथ राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु है जबकि दूसरे और तीसरे स्थान पर मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स है जिनके 2-2 अंक हैं। यहां गौर करने योग्य है जहां मुंबई ने अभी तक दो मैच खेले हैं वहीं पंजाब ने एक ही मैच खेला है और उसमें जीत दर्ज की है। छठे नम्बर पर कोलकाता नाइट राइडर्स है जिसके 2 अंक है। 

PunjabKesari

अंतिम स्थानों पर सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स हैं जिनके अभी तक शून्य अंक हैं। सनराइजर्स ने 2 और चेन्नई ने अभी तक एक मैच खेला है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

कोलकाता नाइट राइडर्स के नितिश राणा 137 रन के साथ पर्पल कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर संजू सैमसन काबिज हैं जिन्होंने पहले मैच में शतकीय पारी खेली थी। सैमसन के 123 रन हैं। तीसरे नम्बर पर मनीष पांडे (99 रन) और चौथे नम्बर पर आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल (98) हैं। केएल राहुल को झटका लगा है और वह टाॅप 5 बल्लेबाजों की लिस्ट से नीचे आ गए हैं। उनकी जगह अब पांचवें नम्बर पर 94 रन से साथ शिखर धवन ने ले ली है। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

आरसीबी के हर्षल पटेल 7 विकेट्स के साथ पर्पल कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं आंद्रे रसेल 6 विकेट्स के साथ दूसरे नम्बर पर मौजूद हैं। तीसरे नम्बर पर दिल्ली कैपिटल्स के अवेश खान आ गए हैं जिनके कुल 5 विकेट हो गए हैं। वहीं चौथे और पांचवें नम्बर पर राशिद खान और क्रिस वोक्स हैं जिनके 4-4 विकेट्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News