कोविड-19 से उभरने और तूफानी शतक लगाने के सुख पर बोले देवदत्त पडिक्कल

4/23/2021 12:11:25 AM

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ओपनर देवदत्त पडिक्कल के लिए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया मैच यादगार रहा। कोविड-19 से उभरे देवदत्त ने 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु को शानदार शुरूआत दी। देवदत्त के साथ ओपनिंग पर बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली थे लेकिन उन्होंने धुआंधार पारी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचे रखा और शानदार शतक बनाया। मैच खत्म होने के बाद देवदत्त कोविड-19 से उभरने पर भी बोले।

देवदत्त ने कहा- यह (शतक) खास रहा। मैं केवल अपनी बारी का इंतजार कर सकता था। जब मैं कोविड-19 से ग्रस्त था तो मैं सोच रहा था कि मैं यहां आकर पहला मैच खेलूंगा। मैं ऐसा नहीं कर सका, लेकिन टीम की जीत में योगदान देने का इच्छुक था। वहीं, विकेट की बात करूं तो वास्तव में यह आज अच्छा था। गेंद आराम से बल्ले पर आ रही थी। हमें अच्छी शुरुआत मिली। जब आप इस तरह की साझेदारी में उतरते हैं, तो दोनों छोर से रन बनाने में मदद मिलती है।

वहीं, शतक बनाने को लेकर क्या चिंतित थे, सवाल पर कोहली ने कहा- वास्तव में नहीं, मैं विराट को लक्ष्य को जल्द हासिल करने के लिए बोल रहा था। मेरे लिए शतक बनाना इतना मायने नहीं रखता जीतना टीम की जीत रखती है। पूरी पारी के दौरान कई मौके आए जब बेहतर से बेहतर होते जाते हैं। आज स्ट्राइक रोटेशन महत्वपूर्ण थी। हमने बस अच्छी तरह से क्लिक किया। जीत हमें मिली।


Content Writer

Jasmeet

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static