IPL 2021 : भिक्षु बने धोनी ने बच्चों को दिया 'ज्ञान', कहा- ... तो लालच कूल है

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 12:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भिक्षु अवतार वाली फोटो खूब वायरल हुई थी। अब इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है जो आईपीएल 2021 को देखते हुए जारी किया गया है। इस वीडियो को होस्ट ब्राडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। 

इस वीडियो में धोनी बच्चों को लालच के बारे में बताते हैं। धोनी कहते हैं कि ये कहानी हिटमैन रोहित की। एक बार शेर के मुंह खून लग गया, पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा। इस पर बच्चे कहते हैं तो लालच बुरी बला है। इस पर धोनी जवाब देते हैं नहीं बच्चों। वीवो आईपीएल में इंडिया का नया मंत्र है अगर लालच से जीतने की भुख बढ़ती है तो लालच कूल है। इस पर एक बच्चा कहता है कि तो इस बार हिटमैन हेट्रिक लगाएगा। इस पर धोनी जवाब देते हैं किसका मंत काम आएगा ये तो...। वीवो आईपीएल ही बताएगा। 

आईपीएल की शुरूआत 9 अप्रैल से होगी और 30 मई तक चलेगा। पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं चेन्नई अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगा। आईपीएल में शाम के मैच 7.30 बजे जबकि शनिवार और रविवार को दोपहर में होने वाले मैच 3.30 बजे से शुरू होंगे। देखें आईपीएल का पूरा शेड्यूल - 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News