मैच के बाद धोनी ने कहा- इस चीज ने हमें मैच के दौरान प्रभावित किया

4/10/2021 11:54:36 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के पहले ही मैच में 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने चेन्नई के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया तेजी से रन बटोरे। धवन और शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 132 रन की साझेदारी की और मैच को एक तरफा कर दिया। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि ओस पर काफी निर्भर थे और इसने हमें प्रभावित किया जिस कारण हम जितने हो सके उतने रन बनाने में कामयाब हो सके। 

धोनी ने कहा कि मैच में बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया और स्कोर को 188 तक ले गए। अगर 50 मिनट तक ओस निकल जाती तो हम इससे अच्छे से निपट सकते थे। हम मैच में अच्छी गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन बल्लेबाज अगर आपको मैदान के चारो और शॉट खेल रहा है तो यह ठीक भी है। इस मैच में गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की और अधिकतर गेंदें बाउंड्रीज के लिए दीं। लेकिन गेंदबाजों को सीखेंगे और अगले मैच में अच्छा करेंगे। 

धोनी ने माना इस पिच पर टीम के बल्लेबाज 15-20 रन कम बनाए। अगर मैदान में इसी तरह ही ओस पड़ती रही तो हमें इस पिच पर 200 रन बनाने होंगे। दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की जब गेंद ने हवा में लहराना बंद कर दिया। दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की मैच को हमसे दूर ले गए। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static