वैद्य से घुटने का इलाज करवा रहे धोनी, मात्र 40 रुपए है फीस

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 05:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी दोनों घुटनों में दर्द की शिकायत के बाद एक स्थानीय 'वैद्य' से घुटनों का इलाज करा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक धोनी रांची में एक स्थानीय चिकित्सक के पास गए और उनका इलाज चल रहा था। प्रख्यात चिकित्सक वंदन सिंह अपने रोगियों से विभिन्न प्रकार की जड़ी-बूटियों के साथ मिश्रित दूध का सेवन करने का आग्रह करते हैं। उन्होंने कहा कि धोनी ने एक महीने पहले दवा की एक खुराक ली थी और वह अगली खुराक प्राप्त करने के लिए समय को लेकर अनिश्चित थे। 

चिकित्सा पेशेवर ने कहा, एक वीडियो में जो ऑनलाइन वायरल हो गया है, कैसे वह धोनी को पहचानने में असमर्थ था और स्थानीय लोगों द्वारा सुपरस्टार के साथ तस्वीरें लेने के बाद ही उसके बारे में पता चला। एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, धोनी के माता-पिता दो से तीन महीने से विशेषज्ञ के पास जा रहे थे, जब धोनी कुछ परेशानी महसूस कर रहे थे। धोनी ने अपने दोनों घुटनों में कुछ दर्द के बारे में डॉक्टर को बताया और फिर उन्हें 40 रुपए की दवा दी गई। 

एमएस धोनी ने अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच जो उन्होंने खेला वह न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल था, जहां वह रन आउट हो गए थे। तब से वह केवल पीली जर्सी में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व और नेतृत्व करते हुए दिखाई देते हैं। इस साल आईपीएल से पहले, धोनी ने कप्तानी से हटने का फैसला किया और न केवल सीएसके बल्कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कमान सौंपी। लेकिन जडेजा अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे। नतीजतन धोनी फिस से कप्तान बने। धोनी अब आईपीएल 2023 में अगले खेलते हुए दिखाई देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News