IPL से इस साल भी संन्यास नहीं लेंगे महेंद्र सिंह धोनी, बचपन के दोस्त ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 11:22 PM (IST)

खेल डैस्क : महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के भविष्य पर सभी अटकलों को खत्म कर दिया है। ऐसी खबरें थीं कि माही अपनी उम्र और घुटने की समस्या के कारण आईपीएल 2024 के बाद अलविदा कह सकते हैं। पिछले सीजन में महेंद्र सिंह धोनी घुटने की समस्या से पीड़ित रहे थे। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाई थी। 

 


बहरहाल, धोनी के दोस्त ने कहा कि वह टूर्नामेंट खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। अभी उसके संन्यास लेने की संभावना नहीं है। वह अगले दो सीज़न खेलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हैं। वह आईपीएल 2025 भी खेलते नजर आएंगे। बता दें कि धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। वह अपनी टीम को 5 खिताब जितवा चुकी है। धोनी ने 2022 सीजन में कप्तानी भी छोड़ी थी लेकिन बीच सीजन में उन्होंने दोबारा कमान संभाल ली थी।

 

Mahendra Singh Dhoni, IPL 2024, Dhoni Friend Parmjeet singh, CSK, महेंद्र सिंह धोनी, आईपीएल 2024, धोनी मित्र परमजीत सिंह, सीएसके

 


चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2023 सीजन शानदार रहा था। इस दौरान धोनी के नेतृत्व में चेन्नई ने शानदार प्रयास किया। फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला गया था जिसमें चेन्नई ने रविंद्र जडेजा की शानदार पारी की बदौलत जीत हासिल की थी। इसी के साथ धोनी रोहित शर्मा की तरह आईपीएल में पांच खिताब जीतने वाले कप्तान बन गए।

 


फिलहाल धोनी हाल ही में सीएसके के प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए थे। उनके जल्द टीम के साथ प्रैक्टिस करने की संभावना है। उन्होंने अब तक 377 टी20 मैचों में 37.86 की औसत से 7271 रन बनाए हैं। उनकी स्ट्राइक रेट 134.49 है जबकि उनके बल्ले से 28 अर्द्धशतक भी निकले हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News