दलीप ट्रॉफी : शाश्वत रावत के नाबाद 122 रन, भारत ए ने की वापसी

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 06:18 PM (IST)

अनंतपुर : शाश्वत रावत के नाबाद 122 रन की मदद से भारत ए ने दलीप ट्रॉफी क्रिकेट मुकाबले के पहले दिन यहां भारत सी के खिलाफ खराब शुरुआत से उबरते हुए सात विकेट पर 224 रन बनाए। घरेलू क्रिकेट में बड़ौदा के लिए खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज रावत को शम्स मुलानी (76 गेंद में 44 रन) का अच्छा साथ मिला। 

भारत ए की टीम इससे पहले मुसीबत में घिर गई थी जब उसने सिर्फ 36 रन पांच विकेट गंवा दिए। पिछले मैच में शतक जड़ने वाले प्रथम सिंह, कप्तान मयंक अग्रवाल, तिलक वर्मा और रियान पराग दोहरे अंक में भी पहुंचने में नाकाम रहे। 

पिछले हफ्ते पारी में आठ विकेट चटकाने वाले अंशुल कंबोज (40 रन पर तीन विकेट) ने एक बार फिर भारत सी की ओर से शानदार प्रदर्शन किया। रावत ने अपनी पारी में 235 गेंद का सामना करते हुए 15 चौके मारे। उन्होंने स्ट्रेट ड्राइव और कवर ड्राइव के अलावा स्पिनरों के खिलाफ रिवर्स स्वीप से भी रन बटोरे। 

उन्होंने पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी से टीम को जीत दिलाने वाले मुलानी के साथ 87 रन की साझेदारी की। 9 अंक के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही भारत सी की टीम अब दूसरे दिन भारत ए को जल्दी आउट करने के लक्ष्य के साथ उतरेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News