ENG v IND : मात्र एक रन बनाकर आउट हुए पुजारा, लोग बोले- ब्रेक की जरूरत है

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 05:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और भारत के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले दिन भारत की शुरूआत खराब रही और टीम ने एक रन पर ओपनर केएल राहुल (0) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा मैदान पर आए और मात्र एक रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए। पुजारा के जल्द आउट होने के बाद भारतीय फैंस खुद को रोक नहीं पाए और पुजारा को छुट्टी पर जाने की जरूरत है, कहने लगे। 

पांचवें ओवर की पहली गेंद पर जब जेम्स एंडरसन गेंदबाजी करने आए तो पुजारा उनके सामने खड़े थे। उन्होंने गेंद डाली और गेंद पुजारा के लगते हुए जोस बटलर के हाथों में गई और वह आउट हो गए। पुजारा ने 9 गेंदें खेलते हुए मात्र एक रन ही बनाया। इसी के साथ ही लोगों ने सोशल मीडिया पर पुजारा को छुट्टी पर जाने के लिए कहने लगे। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं - 

पुजारा ने अब तक पांच पारियों में 17.75 की औसत से मात्र 71 रन बनाए हैं। इसके अलावा लॉर्ड्स में दूसरी पारी में आए जहां उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ 100 रनों का महत्वपूर्ण साझेदारी की थी। पुजारा ने अपने 45 रन के लिए 200 से अधिक गेंदों का सामना किया लेकिन अपने बचाव में आश्वस्त दिखे और कई लोगों ने सोचा कि उन्होंने उस पारी के साथ अपना फॉर्म हासिल कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News