ENG v PAK : पाक बल्लेबाज हारिस सोहेल को कल ले जाया जाएगा अस्पताल, ये है वजह

punjabkesari.in Monday, Jul 05, 2021 - 04:53 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज हारिस सोहेल का मंगलवार को एमआरआई स्कैन होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में वह चोट के कारण टीम के इंट्रा-स्क्वाड अभ्यास खेलों से भी चूक गए थे। हालांकि सोहेल ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से पहले ही पुनर्वास प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

सोमवार को जारी एक बयान में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि हैरिस 5 और 6 जुलाई होने वाले अगले 2 अभ्यास सत्रों का हिस्सा नहीं होंगे। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक मध्य क्रम के बल्लेबाज हारिस सोहेल को अभी भी अपने दाहिने पैर में हल्का दर्द महसूस हो रहा है और इस तरह वह डर्बी में 5 और 6 जुलाई को होने वाले अगले दो अभ्यास सत्रों में भाग नहीं लेंगे। 

पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान ने टीम की ताकत और उनके पास मौजूद गेम चेंजर के बारे में बात की। शादाब ने यूके में हारिस सोहेल के अच्छे प्रदर्शन के बारे में बताते हुए मेजबान टीम पर जीत की संभावना की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा, हमारा मध्य क्रम बाबर आजम के साथ मजबूत है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। मोहम्मद रिजवान पीएसएल 6 जीतने से ताजा है। हारिस सोहेल यूके में प्रति पारी 50 रन से अधिक रन बनाकर टीम में वापस आ गए हैं। 

इंग्लैंड और पाकिस्तान तीन वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैचों के लिए एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। पहला वनडे मैच 8 जुलाई को खेला जाना है। हाल की सीरीज में श्रीलंका पर हावी होने के कारण इंग्लैंड ने अपनी टीम को जीत की गति प्रदान की है। दूसरी ओर पाकिस्तान ने अपने पहले तीन दिन क्वारंटाइन में बिताने के बाद पिछले हफ्ते इंकोरा डर्बी क्रिकेट ग्राउंड में दौरे के लिए अपनी 7 दिवसीय तैयारी शुरू की। तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News