ENG vs IND: आज से शुरू नहीं होगा मैनचेस्टर में खेला जाने वाला पांचवां टेस्ट

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 01:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच आज से शुरू होना था लेकिन अब ये मैच कल (शनिवार) से शुरू होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बीच गुरुवार और शुक्रवार को लंबी चर्चा के बाद ये फैसला लिया गया है। 

एक न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से कहा कि हां, यह (मैच) आज शुरू नहीं हो रहा है। शनिवार से शुरू होने वाले मैच से पहले और अधिक कोविड-19 परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है। इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट से पहले भारत के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार मैनचेस्टर में कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। इसके चलते टीम इंडिया का गुरुवार दोपहर होने वाला ट्रेनिंग सेशन भी रद्द कर दिया गया था।

वहीं इंग्लैंड खेमे की बात करें तो कोविड-19 से संबंधित कोई चिंता नहीं है और जोस बटलर ने कहा कि सब कुछ ठीक है और मेजबान खेल के लिए तत्पर हैं। बटलर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हम इस समय इसके बारे में बहुत अधिक नहीं जानते हैं। क्या हो रहा है, इस पर अटकलें लगाना बेवकूफी होगी। फिलहाल हम पूरी तरह से खेल के आगे बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे शिविर में चीजें ठीक हैं और हम खेल की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

गौर हो कि हाल ही में भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर के चौथे टेस्ट के दौरान उनके आरटी-पीसीआर परीक्षणों में सकारात्मक परिणाम आने के बाद आया है। वे फिलहाल आइसोलेशन से गुजर रहे हैं और दो निगेटिव रिजल्ट आने के बाद ही बाहर आ सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News