विराट कोहली की खराब फॉर्म पर आकाश चोपड़ा ने कहा- हर दिन बढ़ रहा दबाव

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 06:03 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि बल्ले से लगातार हर असफलता के बाद मेगास्टार विराट कोहली पर बल्लेबाजी का दबाव बढ़ रहा है। कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में दूसरे टी20 मैच में जारी रहा, जहां वह रिचर्ड ग्लीसन द्वारा आउट होने से पहले तीन गेंदों में केवल एक रन ही बना सके। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, विराट कोहली आउट हो गए लेकिन रन नहीं बनाने पर भी कोई चर्चा नहीं हुई, इस समय यही हो रहा है। वह एक बड़ा शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे और हर दिन दबाव बढ़ रहा था। इसीलिए मुझे लगा कि उन्हें वेस्टइंडीज भी जाना चाहिए, उन्हें हर जगह क्रिकेट खेलना चाहिए, एक बार जब वह रन बनाना शुरू कर देता है, तो वह रुकता नहीं है, हम सभी जानते हैं कि उसे खेलना चाहिए, मुझे यही लग रहा है। 

कोहली को भारत की प्लेइंग इलेवन में एक इन-फॉर्म दीपक हुड्डा के स्थान पर चुना गया था जो आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से अद्भुत फॉर्म में हैं। इस बीच यह बताया गया है कि विराट कोहली के साथ कप्तान रोहित शर्मा, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, आदि सहित अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को जुलाई से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए आराम दिया जाना तय है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोहली ब्रेक नहीं लेने का फैसला करते हैं और वेस्टइंडीज श्रृंखला में खेलते हैं जिसमें तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और पांच टी20 मैच शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News