सचिन के समर्थन में घर के बाहर जुटे फैंस, लगाए सचिन, सचिन के नारे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 09:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में सचिन तेंदुलकर किसानों के चल रहे आंदोलन पर ट्वीट किया था। उनके इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उनका विरोध किया। लेकिन अब सचिन के प्रशंसक अपना समर्थन देने के लिए उनके घर के बाहर खड़े हो गए हैं।  सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर सैकड़ों प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। 

PunjabKesari

सचिन पर आरोप था कि उन्होंने केंद्र सरकार की बचाव किया और किसान आंदोलन का समर्थन नहीं किया। किसान देश की राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर महीनों भर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। भारत में किसानों के विरोध पर पॉप स्टार रिहाना सहित अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने ट्वीट करने के कुछ घंटे बाद सचिन ने ट्वीट किया था। सचिन ने इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों कोसमझाने के लिए ट्वीट किया था। सचिन ने देशवासियों को एकजुट होने का आग्रह करते हुए ट्वीट में कहा कि बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं, लेकिन भारत के आंतरिक मामलों में भागीदार नहीं हो सकती। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उनका विरोध भी किया था। 

— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) February 3, 2021

सोशल मीडिया पर सचिन को अपने इस ट्वीट के बाद काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था। लेकिन अब सचिन को उनके प्रशंसको द्वारा खूब समर्थन मिल रहा है। सचिन के घर के बाहर प्रशंसको ने सचिन, सचिन के नारे लगाए और  कहा कि वह देश को एकजुट करने की बात कह रहे थे। सचिन दुनिया भर के लोगों के लिए प्ररेणा स्त्रोत हैं। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

गौर हो कि सचिन के इस मुद्दे पर एनसीपी के लीडर और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि कई हस्तियों ने इस मुद्दे पर तेजी से प्रतक्रिया दी है। मैं सचिन को सलाह दूंगा कि वह आगे से किसी भी मुद्दे पर बोलने से पहले विचार जरूर करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News