इंडिया की विश्वकप जीत की सालगिरह पर फैंस ने लगाई पाकिस्तान की क्लास, लिखा- बाप-बाप होता है

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 05:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान पर भारत की जीत को आज 14 साल पुरे हो चुके है। आज ही के दिन यानि 24 सितम्बर को  भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को परास्त कर पहले टी20 वर्ल्ड चैंपियन का ख़िताब जीता था। इस मौके पर लोगो ने पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत को याद किया और लिखा कि बाप बाप होता है।

दरअसल अगले महीने की 24 तारीख को भारत बनाम पाकिस्तान टी-20 मैच मैच होने जा रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगो में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और इसीलिए आज का दिन और भी खास हो जाता है क्योंकि आज ही के दिन 2007 में  भारत टी-20 वर्ल्ड कप जीता था। इसी कड़ी में सोशल मीडिया ऐप कू (KOO) पर बाप बाप होता है और मिशन13 -0 ट्रेंड कर रहा है।

अपनी बात कहते हुए एक यूजर लिखते है- पाकिस्तान वाले यह सीन तो भूले नहीं होंगे? और अगर भूले भी होंगे तो चलो हम फिर याद दिला देते है।  

एक और यूजर लिखते है-बस एक महीना हो फिर होगी महा भिड़ंत , भारत बनाम पाकिस्तान । फिर एक बार जीत होगी भारत की ही । 
 

टीम इंडिया के साथ रहेगा कप्तान धोनी का साथ।  

यह पहला टी 20 वर्ल्ड कप है जिसमे महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी नहीं करेंगे। पिछले साल उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद उनकी वर्ल्ड कप खेलने की सम्भावनाये ख़त्म हो गयी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी को आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का मेंटर नियुक्त किया गया है जिसके चलते वे टीम इंडिया के खेमे में नज़र आएंगे।  इसी को लेकर एक यूजर लेकर एक यूजर लिखती है- 

भारत बनाम पाकिस्तान का T-20  का फाइनल पाकिस्तान कभी नही भूलता। भारतीय टीम धोनी की कप्तानी में जीती थी और पूरा देश झूम उठा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News