स्टेडियम में पंत का हमशक्ल देख हैरान रह गए फैंस, आपको भी नहीं होगा यकीन (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 05:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट भारत के लिए अच्छा नहीं गुजर रहा है। भारत जहां पहली पारी में मात्र 109 रनों पर सिमट गया था, वहीं अब भारत दूसरी पारी में 163 रनों पर सिमट गया है। भारत को ऐसी खराब स्थिति में देखकर भारतीय फैंस को एक बार फिर ऋषभ पंत की याद आई है, जिन्होंने पिछली टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की थी।

पंत जहां कार एक्सीडेंट के बाद अपनी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं, वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान इंदौर स्टेडियम में उनके हमशक्ल ने सबको को हैरान कर दिया। यह नजारा भारत की दूसरी पारी के दौरान देखने को मिला। भारत की पारी के दौरान जब कैमरा स्टेडियम में दर्शकों की ओर घूमा तो स्टैंड्स में पंत का हमशक्ल दिखाई दिया। पंत की गैरमौजूदगी में इस हमश्कल को देखकर फैंस का दिल खुश हो गया और पंत के हमशक्ल ने मैच में पूरी महफिल लूट ली।

 

मैच की बात करें तो भारत को पहली पारी में 109 रनों पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 197 रन बनाकर 88 रनों की बढ़त बनाई थी। इसके बाद भारत अपनी दूसरी पारी में 163 रनों पर सिमट गया है और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मात्र 76 रनों की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Related News

Recommended News