FIFA 2022 : अश्विन ने बताई अपनी पसंदीदा टीम , ओझा कतर जाकर करेंगे इस खिलाड़ी को सपोर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 12:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 विश्व कप के बाद अब फुटबॉल की दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट की शुरूआत होने जा रही है। फीफा विश्व कप का आगाज 20 नवंबर से कतर में होने जा रहा है। क्रिकेट के टूर्नामेंट के बाद फैंस अब फीफा विश्व कप का लुत्फ उठाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। फीफा विश्व कप का क्रेज क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों के बीच भी देखने को मिल रहा है। टी20 विश्व कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा फीफा विश्व कप के लिए बेहद उत्साहित हैं।

एक शो में बात करते हुए अश्विन ने फीफा विश्व कप कतर 2022 में अपनी पसंदीदा टीम के बारे में बात की और कहा,"मैं हमेशा से स्पेन का प्रशंसक रहा हूं। निश्चित नहीं है कि वे इस साल कैसा खेलने जा रहे हैं। लेकिन हां, आगे देखते हैं कि टीम कैसा खेलती है, अन्य फ़ुटबॉल टीमों ने खेल का स्तर उठाया है और पिछला विश्व कप अद्भुत था। मुझे पिछली बार काइलियन म्बाप्पे को देखने में बहुत मज़ा आया था, इसलिए मैं बहुत सारे नए सितारों को इस टूर्नामेंट में देखने के लिए उत्सुक हूँ। तो हां, मैं फीफा विश्व कप कतर 2022 का इंतजार कर रहा हूं।"

PunjabKesari

भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी फीफा विश्व कप पर अपने विचार साझा किए और कहा,"हां, मैं फीफा विश्व कप 2022 के लिए कतर जा रहा हूं। मैं पुर्तगाल बनाम उरुग्वे देखने जा रहा हूं, इसके पीछे एकमात्र कारण क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं। ऐसा नहीं है कि मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन मैं उन्हें लाइव खेलते देखना चाहता हूं।"

ओझा से पूछा गया कि उनको किस टीम को फाइनल में देखने का सपना है तो उन्होंने कहा,"देखिए, मैं फुटबॉल बहुत ज्यादा नहीं देखता हूं, लेकिन अगर मुझे चुनना है, तो यह मेस्सी बनाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो को देखना चाहूंगा, जो अर्जेंटीना बनाम पुर्तगाल होगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News