FIFA 2022 : हार के बाद लियोनल मेसी का छलका दर्द, 5 मिनट की गलतियों ने दिया झटका

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 09:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को 2-1 से हराकर बड़ा उलटफेर किया। अर्जेंटीना ने सोचा नहीं था कि उन्होंने फीफा की 51वें रैंकिंग की टीम से अंतिम समय हार का सामना करना पड़ेगा। मेसी ने मैच के 10वें मिनट में ही गोल दागते हुए अर्जेंटीना को बढ़त दिला दी थी, लेकिन अंतिम समय कुछ गलतियों के चलते सब पलट गया। हार के बाद लियोनेल मेसी का दर्द छलक। उन्होंने पांच मिनट की गलतियों पर अफसोस जताया। अर्जेंटीना के कप्तान मेसी ने कहा कि अगर वे टूर्नांमेंट में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें अपनी गलतियों को सुधारना होगा।

उन्होंने कहा, "हमने जो पांच मिनट की गलतियां कीं, उसमें हम 2-1 से पिछड़ गए और फिर यह वास्तव में कठिन था, और हमने लय को खो दिया और बाॅल को गलत एरिया में फेंकना शुरू कर दिया।" सऊदी अरब टूर्नामेंट में दूसरी सबसे कम रैंक वाली टीम है, लेकिन उन्होंने दुनिया को अचंभित करने के लिए एक अविश्वसनीय वापसी की जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की। मेसी ने कहा, "हम जानते थे कि अगर हम उन्हें माैके देंगे तो वे एक टीम हैं जो खेलेंगे...उन्होंने हमें चौंकाया नहीं, हम जानते थे कि वे ऐसा कर सकते हैं।"

PunjabKesari

अर्जेंटीना को अब अपने अगले ग्रुप गेम में दो मजबूत टीमों मेक्सिको और पोलैंड को हराना है। मेसी ने कहा, "जाहिर तौर पर हमें जीतना है। यह हमारे ऊपर है कि हमने क्या गलत किया है और हम कौन हैं, इसकी मूल बातें वापस लें। हम ठीक हैं, जाहिर तौर पर परिणाम से आहत हैं, बहुत कड़वा। लेकिन लोगों को भरोसा होना चाहिए कि यह टीम उन्हें निराश नहीं करेगी और हम अगले दो मैचों में इसके लिए जाने वाले हैं। हमने पहले भी ऐसे मुश्किल मैच खेले हैं। और हम अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं।" लियोनेल मेस्सी नेकहा, "अब पहले से कहीं अधिक एकजुट होने का समय है, यह दिखाने के लिए कि हम वास्तव में कितने मजबूत हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News