भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 10:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली को रविवार को मुंबई के बांद्रा सोसायटी में शराब पीकर गाड़ी चलाने और पास से गुजर रही एक कार को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें हिरासत में लेकर बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई और बाद में जमानत पर रिहा किया गया। 

उक्त बांद्रा सोसाइटी के निवासी की शिकायत के बाद 50 वर्षीय विनोद कांबली को गिरफ्तार किया गया था। उन पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा r.w. 185 के तहत आरोप लगाया गया था। एक समाचार एजेंसी के अनुसार कांबली को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। कांबली ने घटना के बाद परिसर के चौकीदार और कुछ निवासियों से कथित तौर पर बहस भी की। 

कांबली ने 17 टेस्ट खेले और 4 शतकों सहित 1084 रन बनाए। उन्होंने भारत के लिए 104 एकदिवसीय मैच खेले जिसमें 2 शतक सहित 2477 रन बनाए। मुंबई के बल्लेबाज ने 1991 में भारत में पदार्पण किया और अक्टूबर 2000 में अपना आखिरी मैच खेला था। 

एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर जो सचिन तेंदुलकर के साथ खेल की कला सीखते हुए बड़ा हुआ। पूर्व क्रिकेटर सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। गौरतलब है कि कांबली पिछले साल दिसंबर में साइबर फ्रॉड का शिकार हुए थे। एक जालसाज ने फोन पर एक निजी बैंक के कार्यकारी कहते हुए केवाईसी अपडेट करने के बहाने 1.14 लाख रुपए का चूना लगाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News