आलीशन घर, लग्जरी कारें, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सौरव गांगुली

punjabkesari.in Saturday, Jul 08, 2023 - 02:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली 51 साल के हो गए हैं। कोलकाता के बेहला में 8 जुलाई 1972 को जन्में गांगुली ने भारतीय टीम को अपने समय में बुलंदियों तक पहुंचाया। वहीं क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद 'दादा' नाम से मशहूर गांगुली लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सौरव गांगुली के कुल संपत्ति 700 करोड़ के करीब है और उनका नाम भारत के सबसे अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल है।

आलीशन घर के हैं मालिक

सौरव गांगुली आलीशान घर के मालिक हैं और उनके घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है। गांगुली ने अपने घर पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं और लग्जरी लाइफ जीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि उनके पैतृक घर 48 कमरों का है, जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये हैं। इसके अलावा वह दो मंजिला हवेली के मालिक भी हैं। 

PunjabKesari

कई कंपनियों के ब्रांड एम्वेसडर और विज्ञापनों के जरिए करते हैं मोटी कमाई

सौरव गांगुली कई कंपनियों के ब्रांड एम्बेसडर हैं और विज्ञापनों के जरिए भी मोटी कमाई करते हैं। एक विज्ञापन के लिए गांगुली करोड़ों की कीमत लेते हैं। इन सबके अलावा गांगुली बंगाली टीवी शो भी होस्ट कर चुके हैं, इस शो के लिए वह एक सप्ताह के लिए एक करोड़ रुपये फीस लेते थे।

PunjabKesari

लाखों-करोड़ो की कारों के हैं मालिक

सौरव गांगुली के पास कई लग्जरी कारें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा के रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू,मर्सिडीज जीएल, ऑडी, सीएलके कंवर्टिबल जैसी ब्रांड की कारें हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News