विराट फैंस के लिए तोहफा, मोहाली टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों को मिली अनुमति

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 08:53 PM (IST)

खेल डैस्क : बीसीसीआई ने भारत और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट के लिए मोहाली में 50 प्रतिशत भीड़ को अनुमति दे दी है। यह टेेस्ट पूर्व कप्तान विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा। इसे बंद दरवाजों के पीछे करवाने का फैसला लेने पर बीसीसीआई का विरोध हुआ था। इसी बीच बढ़ते विरोधों के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने कहा है कि कोहली के ऐतिहासिक टेस्ट के लिए प्रशंसकों को अनुमति देने के लिए उन्होंने पीसीए पदाधिकारियों से बात कर ली है।

Gift, Virat kohli, kohli fans, 50 percent audience, Mohali Test, cricket news in hindi, sports news, IND vs SL, india vs srilanka 1st Test

शाह ने कहा कि भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली के पंजाब क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला टेस्ट बंद दरवाजों के पीछे नहीं होगा। दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय राज्य क्रिकेटिंग असन और वर्तमान परिस्थितियों में लिया जाता है। उन्होंने कहा- मैंने पीसीए पदाधिकारियों से बात की है कि दर्शक विराट कोहली का 100वां टेस्ट देखना चाहते हैं। उम्मीद है कि दर्शक पीसीए के फैसले से खुश होंगे।

Sports

बता दें कि बीते दिनों ही पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा था कि विराट के 100वें टेस्ट मैच के लिए प्रशंसकों को अनुमति नहीं देने का बीसीसीआई का फैसला निराशाजनक है। आप हमेशा खेल में भीड़ देखनाा चाहते हो। कोई भी कलाकार, चाहे वह अभिनेता हो, क्रिकेटर हो भीड़ के सामने खेलना चाहता है। विराट का 100वां टेस्ट बहुत खास है। मुझे निराशा है कि यहां भीड़ नहीं होगी। मुझे लगता है कि निर्णय अधिक हित में लिया गया है। 

इस बाबत श्रीलंका के क्रिकेटर दिमुथ करुणारत्ने भी बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह यह देखकर निराश होंगे कि टेस्ट में कोई दर्शक नहीं होगा। 4 मार्च को विराट कोहली जहां अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे तो यह श्रीलंका के लिए 300वां टेस्ट होगा। 

India vs Sri Lanka Test history, IND vs SL, cricket news in hindi, sports news, india vs srilanka, Sachin Tendulkar, Virat kohli, भारत vs श्रीलंका


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News