ग्रीम स्मिथ ने दिया डिविलियर्स की वापसी का इशारा, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे टी20 सीरीज

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 01:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 इंटरनेशनल सीरीज में दिखाई दे सकते हैं। उन्होंने 15 साल तक क्रिकेट में अपना जलवा दिखाने के बाद 2018 में संन्यास ले लिया था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के निदेशक और पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ ने उनकी वापसी का इशारा दिया है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च-अप्रैल 2018 में आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले डिविलियर्स हाल ही में कोरोना की दसतक के बाद स्थगित हुई इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते नजर आए थे। उन्होंने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से कई शानदार पारियां खेली और टीम को जीताने में अपना योगदान दिया। उनके आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद से ही उनके दक्षिण अफ्रीका टीम के टी20 दस्ते में शामिल होने की खबरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने इमरान ताहिर और क्रिस मॉरिस जैसे अन्य खिलाड़ियों के साथ पूर्व कप्तान की वापसी की ओर इशारा किया। स्मिथ का मानना है कि ऐसे खिलाड़ियों की वापसी दक्षिण अफ्रीका के टी20 लाइन-अप का आधार बन सकती है। 

स्मिथ ने एबी डिविलियर्स की वापसी की बात करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका 2 टेस्ट और 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा। सीएसए निदेशक द्वारा दिए गए संकेतों के अनुसार, प्रशंसक वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के दौरान एबी डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका की जर्सी फिर से देख सकते हैं। 

इसी के बारे में जानकारी देते हुए कैरिबियाई क्रिकेट पॉडकास्ट द्वारा साझा की गई थी जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के निदेशक ग्रीम स्मिथ ने आज पुष्टि की है कि दक्षिण अफ्रीका जून में 2 टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा जबकि 5 T20 इंटरनेशनल मैचों के स्थलों पर अंतिम रूप दिया जाना है। उन्होंने यह भी कहा कि वह फ्री एजेंट एबी डीविलियर्स, इमरान ताहिर और क्रिस मॉरिस की उम्मीद लिए चल रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News