दूल्हे ने शादी के दौरान फूल को गेंद की तरह किया हिट, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:33 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीयों में क्रिकेट के प्रति जुनून अवर्णनीय है! गली क्रिकेट से लेकर अंतरराष्ट्रीय मैचों तक खेल से जुड़ी हर चीज को 'खेल से ज्यादा' माना जाता है। ऑफिस में लंच ब्रेक के दौरान लोग क्रिकेट खेलते हैं या किसी मोहल्ले के निवासी उत्सव के दौरान नाइट मैच का आयोजन करते हैं, भारत में क्रिकेट का क्रेज दूसरे स्तर पर है! लेकिन एक देसी दूल्हे ने अपने शादी मंडप से एक 'शॉट' खेलकर सारी हदें पार कर दीं, जो वास्तव में क्रिकेट के प्रति उसके प्रेम का प्रमाण था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय दूल्हा अपनी शादी की रस्मों के बीच फूल को उसकी तरफ फेंके जाने पर शॉट मारते हुए नजर आता है। फेरे के दौरान जोड़े पर आशीर्वाद के रूप में फूल बरसाने के दौरान ऐसा हुआ।उन्होंने शादी के 'पिच' पर उन पर फेंके जा रहे फूल को हिट करने के लिए एक बॉक्स का इस्तेमाल किया। क्लिप में उनके शॉट का स्लो-मो वर्जन भी दिखाया गया है। इस बीच पृष्ठभूमि में कमेंट्री ने इसे सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक सपने के सच होने का क्षण बना दिया। 

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर 6.50 लाख से अधिक बार देखे गए वायरल वीडियो में दिखाए गए असामान्य शादी के उदाहरण का क्रिकेट प्रेमियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, 'मुस्कुराहट को देखो।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'धोनी कहेंगे - ये मैं कर लूंगा आप शादी की रस्म पर ध्यान दो। वहीं एक और यूजर ने ठीक ही कमेंट किया, 'क्रिकेट इज इमोशन' तो एक अन्य ने लिखा, मेन विल बी मेन। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sanjeev Dixit

Recommended News

Related News