हरभजन ने नन्हे पाकिस्तानी फैन को दिया ऑटोग्राफ, दिल छू लेगा वायरल वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 07:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जहां लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान में खेला जा रहा है, वहीं इस मैच में एक पाकिस्तानी फैन भी इन दोनों देशों के बीच टेस्ट चैंपियन की खिताबी जंग देखने के लिए पहुंचा। हालांकि भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट राइवलरी काफी तीखी रहती हैं, लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तानी फैन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान ऑटोग्राफ मांगा, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


व्हीलचेयर पर पाकिस्तानी बच्चे ने मांग हरभजन का ऑटोग्राफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला देखने के लिए पाकिस्तान प्रशंसक भी पहुंचे। इन्हीं प्रशंसको के बीच एक पाकिस्तान बच्चा भी शामिल था, जिसने मैच के दौरान हरभजन सिहं का ऑटोग्राफ मांगा। यह बच्चd व्हीलचेयर पर बैठा था और हरभजन उसे अपना ऑटोग्राफ दे रहे हैं। इस पूरी घटना का दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 


पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 469 रन

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन दिखाया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्पिथ ट्रेविस हेड ने 163 बनाए, जबकि स्टीव स्मिथ ने 121 रनों की पारी खेली। डेविड वॉर्नर और एलेक्स कैरी अपने अर्धशतकों से चूक गए, वॉर्नर ने 43 और कैरी ने 48 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने 4 विकेट चटकाए, जबिक मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट हासिल की। रविंद्र जडेजा ने एक विकेट हासिल की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News