नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को दिया जन्म, तो एक्स ब्वॉयफ्रेंड का आया ऐसा रिएक्शन

8/1/2020 1:56:38 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार आलॅराउडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वह पिता बन गए है। उनकी पत्नी नताशा ने बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया था। ऐसे में नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी भी पीछे नहीं रहे और नताशा को बेटा होने पर बधाई दी। 

PunjabKesari
दरअसल, एक्टर अली गोनी ने नताशा के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा- 'अरे मम्मी बन गई...बधाई हो नताशा और हार्द‍िक पंड्या'... उन्होंने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। बता दें इससे पहले भी जब नताशा ने अपने पेगनेट होने की खबर साझी की थी। उस समय भी अली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, गॉड ब्लेस यू। अली ने इसके साथ दिल के कई इमोजी भी बनाई थी। आपको बता दें कि अली और नताशा ने डांस रियलटी शो सीजन-9 में साथ पार्टिसिपेट किया था। वह फिनाले में सेकंड रनर अप बने थे। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि  हार्दिक ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ कुछ दोनों पहले 4 तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें से एक में नताशा प्रेग्नेंट दिख रही हैं। इतना ही नहीं इस कपल की अगली तस्वीर के देखने पर लग रहा कि दोनों ने हाल ही में शादी भी कर ली है। लेकिन अभी तक इन्होंने इसका कोई ऐलान नहीं किया है। वहीं हार्दिक ने अपनी और नताशा की दो पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं।


neel

Related News