IPL 2022 : बतौर कप्तान पहला मैच जीते हार्दिक पांड्या, इसे दिया जीत का श्रेय

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 12:04 AM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस को आखिरकार आईपीएल डैब्यू पर जीत नसीब हुई। नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर खेलने उतरी गुजरात टीम को हार्दिक पांड्या के अलावा मोहम्मद शमी का खूब सहारा मिला। लखनऊ से मिले 159 रनों के रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात ने तेवतिया और सदरंगानी की तेजतर्रार पारियों की बदौलत जीत हासिल कर ली। बतौर कप्तान पहली जीत हासिल करने पर हार्दिक काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए दोनों तरफ रहने और सीखने के लिए सही खेल था। हमने जीतकर बहुत कुछ सीखा।

 

यह भी पढ़ें : - मुंबई इंडियंस के ट्रायल से रिजेक्ट हुए थे सदरंगानी, अब गुजरात को दिलाई धमाकेदार जीत

यह भी पढ़ें : - GT vs LSG : हार्दिक पांड्या का विकेट निकालकर सेलिब्रेशन मनाना भूले क्रुणाल पांड्या

 

हार्दिक ने इस दौरान शमी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि शमी अपनी सीम पोजीशन के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने हमें शानदार शुरुआत दिलाई। हम किसी भी दिन इस विकेट पर 160 रन बना लेते। अब मैं चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करूंगा, क्योंकि मैं अपने अनुभव से दबाव बनाना चाहता हूं ताकि दूसरे खुलकर खेल सकें। हम एक टीम के रूप में जीतना चाहते हैं और कोई भी योगदान इससे दूर नहीं ले जा सकता।

 

यह भी पढ़ें : - एक हुए पुराने साथी, बेहतरीन कैच देख हुड्डा के गले मिले क्रुणाल, ट्विटर पर आई Memes की बाढ़

यह भी पढ़ें : -तूफानी पारी खेलकर बोले आयुष बदोनी- मैं कल रात सो नहीं पाया था

 

हार्दिक ने इस दौरान मौसम पर भी बात की। उन्होंने कहा कि आज मैदान पर काफी उमस भी थी इसलिए मैं शमी को शुरूआत में ही पूरा स्पैल नहीं करवा पाया। मनोहर हमारे पास एक अच्छी प्रतिभा है। उसने दिखाया कि भविष्य में वह अच्छा आएगा। इसके अलावा तेवतिया भी सनसनीखेज थे। अगर हम हार गए होते तो कुणाल के पास जाने से मुझे और तकलीफ होती, लेकिन अब परिवार खुश है। उन्होंने मुझे आऊट किया और हम मैच जीत गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News