भारतीय टीम में वापसी पर हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान, मुझे नहीं लगता कि यह मेरी वापसी है

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 01:31 PM (IST)

नवी मुंबई : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की 69 रनों की पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में टीम की मदद की। मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह वर्तमान में आईपीएल में खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, न कि टीम इंडिया में वापसी के बारे में काफी सोच रहे हैं।ऑलराउंडर ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच नामीबिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2021 में दुबई में खेला था, लेकिन अपनी पीठ की सर्जरी के कारण दबाव के कारण अपनी छाप छोड़ने में असमर्थ थे। 

Sports

पांड्या ने मैच के बाद कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह मेरी (भारत) वापसी है और दूसरी बात मैं अपनी वापसी पर ध्यान नहीं देता। मैं उस खेल पर ध्यान केंद्रित करता हूं जो मैं खेलता हूं। फिलहाल मैं आईपीएल खेल रहा हूं और आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करूंगा, फिर देखूंगा भविष्य कहां ले जाता है। यह अब मेरे हाथ में नहीं है। मैं उस टीम पर ध्यान केंद्रित करता हूं जिसमें मैं खेल रहा हूं। हम अच्छा कर रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं। 

पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प ने गुजरात टाइटंस को 156/9 पर प्रतिबंधित कर दिया गया और इसका कारण आंद्रे रसेल का 20वें ओवर में चार विकेट लेना रहा। हार्दिक ने कहा कि मुझे लगता है कि हम 10-15 रन कम थे वे बहुत मजबूत थे। लेकिन जिस तरह के गेंदबाजी आक्रमण के साथ मौके को बनाया। विकेट में ऊपर और नीचे उछाल था। लेंथ बॉल का पिछला भाग बहुत अच्छा काम कर रहा था। ऑलराउंडर ने आगे कहा कि वह गुजरात टाइटंस के कप्तान के रूप में अपने समय का आनंद ले रहे हैं क्योंकि वह हमेशा जिम्मेदारी लेना पसंद करते हैं। 

ऑलराउंडर ने कहा, कप्तानी निश्चित रूप से मदद करती है। मैं हमेशा से एक ऐसाक्रिकेटर हूं जो जिम्मेदारी लेना पसंद करता है। मुझे इस खेल की थोड़ी समझ है कि मैंने इतने सालों तक बल्लेबाजी की है। उन्होंने कहा, आप सफल हैं क्योंकि आपको खेल की समझ है। इतने मैच खेलने के बाद मैं अपने अनुभव का उपयोग करने में सक्षम हूं। अब तक बहुत अच्छा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News