हार्दिक पांड्या 14 फरवरी को फिर करेंगे शादी, जानें कौन होगी दुल्हन और कहां होगा विवाह

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 08:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हार्दिक पांड्या ने 2020 में गुपचुप तरीके से गर्लफ्रेंड नतासा स्टेनकोविक से शादी की थी। अब वह 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे पर एक बार फिर अपनी पत्नी से उदयपुर शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। पति-पत्नी बनने के तीन साल बाद क्रिकेटर हार्दिक और अभिनेत्री-मॉडल एक पारंपरिक शादी करने वाले हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान उनकी पहले की कम महत्वपूर्ण शादी के विपरीत यह एक भव्य समारोह होगा। 

सोमवार को हार्दिक, नताशा, उनके बेटे अगस्त्य पांड्या, और परिवार के अन्य सदस्य जैसे क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और पत्नी को मुंबई हवाई अड्डे पर उदयपुर, राजस्थान के लिए रवाना होते हुए देखे गए। सर्बिया की रहने वाली नताशा को एयरपोर्ट में प्रवेश करने से पहले अपने बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते देखा गया। हार्दिक ने भी इस दौरान काले रंग के कपड़े पहने थे जिसके बाद व्हाइट स्नीकर्स शामिल थे। 

हार्दिक और नताशा 14 फरवरी को उदयपुर में शादी करेंगे। दुल्हन को समारोह के लिए एक सफेद डोल्से और गब्बाना गाउन पहनने की उम्मीद है। शादी का जश्न कथित तौर पर 13 फरवरी को शुरू होगा और 16 फरवरी तक चलेगा। शादी की योजना बनाई गई है और इससे पहले हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे रिवाज भी मनाए जाएंगे। 

कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नतासा ने एक जनवरी 2020 को एक क्रूज पर सगाई की। उन्होंने 31 मई, 2020 को शादी की जिसमें सिर्फ करीबी सदस्य ही शामिल थे। दोनों जुलाई 2020 में माता-पिता बने। उनके आगमन की घोषणा करते हुए हार्दिक ने उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी और कहा था, 'हम अपने बच्चे के साथ धन्य हैं।' पिछले महीने हदिक ने अपनी तीसरी सगाई की सालगिरह के मौके पर नतासा के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ एक तस्वीर साझा की और पोस्ट को कैप्शन दिया, '3 साल मुबारक हो बेबी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News