भुवनेश्नर की सपोर्ट में आए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, बोले- वह बहुत अच्छा फिनिशर है

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 06:06 PM (IST)

खेल डैस्क : मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को खेला गया पहला टी-20 भारत ने गंवा दिया था। मैच में भारत को भुवनेश्वर द्वारा डालाा गया 19वां ओवर महंगा पड़ा था, इस ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज ने 16 रन लुटा दिए थे। लगातार मैचों में डैथ ओवर के दौरान फेल होने के चलते भुवी की जमकर निंदा हो रही है। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस भुवी से ैडैथ ओवर में गेंदबाजी न करवाने की सलाह भी दे रहे हैं लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मैथ्यू हेडन का कहना है कि भुवनेश्वर अभी भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

 

भुवनेश्वर कुमार को डेथ ओवर का कमजोर गेंदबाज कहने पर हेडन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं इससे असहमत हूं, मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा फिनिशर है और रहा भी है। मुझे लगता है कि यह उनकी भूमिका है, मेरा मतलब है, जाहिर है, उनकी भूमिका विकेट लेने की है। अगर आपका कप्तान अंत में आपसे एक या दो ओवर चाहता है तो वह ऐसा कर सकता है।

 

बता दें कि मोहाली में पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 12 गेंदों में 18 रनों की जरूरत थी, जिसके बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर को गेंद थमाई। भुवनेश्वर ने ओवर में 16 रन दे दिए। जिस कारण भारतीय टीम को 20वें ओवर में डिफेंड करने के लिए मात्र 2 रन रह गए और ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में चार विकेट से जीत हासिल की थी। इसी के बाद इस पर बहस छिड़ गई कि भुवनेश्वर आखिरी के ओवर में अच्छे साबित हो सकते है कि नहीं।  

 

गौर हो कि इसके पहले एशिया कप में भी भुवनेश्वर ने डेप्थ ओवर में श्रीलंका के खिलाफ 14 रन और पाकिस्तान के खिलाफ 19 रन दिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News