मैं हमेशा अपनी टीम के लिए कुछ खास करने के लिए तत्पर रहता हूं, SRH पर जीत के बाद बोले जडेजा

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 01:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने कहा है कि वह शुक्रवार को SRH के खिलाफ मैन ऑफ द मैच के प्रदर्शन के बाद अपनी टीम सीएसके के लिए हमेशा कुछ खास करने की कोशिश कर रहे हैं। जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की, जिसने हैदराबाद को 134/7 का स्कोर पर रोक दिया। इसके बाद सीएसके ने 18.4 ओवर में 138 रन बनाकर 7 विकेट से जीत दर्ज की। 

सीएसके के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो से मैच के बाद बात करते हुए जडेजा ने कहा कि वह अपनी गेंदबाजी से खुश हैं और हमेशा टीम के लिए कुछ खास करने के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा, 'बहुत अधिक, बहुत अधिक। जिस तरह से मैं गेंदबाजी कर रहा हूं, मैं बहुत खुश हूं। मैं हमेशा अपनी टीम के लिए कुछ खास करने के लिए तत्पर रहता हूं। सब कुछ बहुत अच्छा लग रहा है। हम बस कोशिश करते हैं और गति जारी रखते हैं। पिछले तीन-चार मैचों से खेलना अद्भुत रहा है। 

जडेजा ने मैच में कुछ महत्वपूर्ण कैच लेने वाले रुतुराज गायकवाड़ को भी विशेष सराहना की। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने महसूस किया कि ब्रुक का कैच महत्वपूर्ण था क्योंकि इसने सीएसके को खेल में ला दिया। जडेजा ने कहा, 'उसने शानदार कैच लपके। उसने गति निर्धारित की। मुझे पता है कि ब्रूक बहुत अच्छा हिट कर रहा है। मुझे लगता है कि वह कैच बहुत महत्वपूर्ण था। उस कैच ने हमें खेल में ला दिया। फिर स्पिनर आए और उन्होंने मध्य क्रम के कुछ विकेट लिए।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News