मुझे इस बात की परवाह नहीं कि बाहर कोई क्या कहता है: कोहली

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 12:33 PM (IST)

हैदराबाद: शानदार शतक बनाने और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2023 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से आठ विकेट की शानदार जीत दिलाने के बाद, विराट कोहली ने अपने आलोचकों पर पलटवार करते हुए कहा, "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कहता है"। हालांकि विराट ने मौजूदा सीजन में 500 से अधिक रन बनाए हैं, लेकिन उनके स्ट्राइक रेट की कड़ी आलोचना हुई। दिल्ली केप्टिलस के खिलाफ विराट को 46 गेंदों में 55 रन की धीमी पारी, कोहली की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए गए थे।

कोहली ने कही ये बाते

कोहली ने मैच के बाद कहा, "मैं कभी खुद को क्रेडिट नहीं देता क्योंकि मैं पहले से ही खुद को बहुत ज्यादा तनाव में रखता हूं। मुझे परवाह नहीं है कि बाहर कोई क्या कहता है। जब आप खुद उस स्थिति में होते हैं, तो आप जानते हैं कि कैसे जीतना है। " क्रिकेट के खेल में मैंने लंबे समय से ऐसा किया है। ऐसा नहीं है कि जब भी मैं खेलता हूं तो मैं अपनी टीम के लिए मैच नहीं जीतता। मैं उस स्थिती में खलता हूं जिस पर मुझे गर्व है।" 

PunjabKesari
 

कोहली ने आईपीएल में शतक बनाकर आरसीबी को प्लेऑफ की रहा दिखाई, जीत के लिए 187 रनों का पीछा करते हुए, विराट शुरू से ही अच्छे टच में दिखे और अपनी पारी के दौरान एक्सीलरेटर पर अपना पैर रखा। उन्होंने फाफ डु प्लेसिस के साथ 172 रनों की बड़ी ओपनिंग साझेदारी की जिससे आरसीबी ने चार गेंद के रहते हुए लक्ष्य का पीछा कर लिया।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News