I Love India- भारतीय महिला फैंस को देखकर बोले हसन अली, Video

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 09:53 PM (IST)

खेल डैस्क : एशिया कप 2022 के ग्रुप चरण में भारतीय टीम से हाई वोल्टेज मैच हारने के बाद भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाडिय़ों ने दुबई के मैदान पर नेट सेशन शेयर किया। दोनों पक्षों के क्रिकेटर ने हंसी मजाक करते हुए क्रिकेट से परे चीजों पर चर्चा की। इस दौरान क्रिकेट फैंस की पसंदीदा क्रिकेटरों के साथ फोटोज-सेल्फी लेने की फोटोज भी सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब हसन अली से जुड़ी एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में हसन अली भारतीय महिला फैंस को देखकर आई लव इंडिया बोलते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, मंगलवार को पाकिस्तान के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जब हसन अली को पता चला कि एक भारतीय महिला उनका इंतजार कर रही है उनके लबों से निकल गया- ‘आई लव इंडिया’। महिला के बगल में खड़े व्यक्ति ने हसन अली को कहा- आपके भारत में बहुत प्रशंसक हैं। उन्होंने सेल्फी लेने का अनुरोध भी किया। हसन ने कहा- इंडिया से फैन तो होंगे ही ना। उन्होंने महिला के साथ फोटो भी खिंचवाई।

 

हसन अली का विशेष रूप से भारत के साथ संबंध हैं क्योंकि उनकी पत्नी सामिया आरजू भारतीय मूल की हैं। तेज गेंदबाज पाकिस्तान के एशिया कप टीम का हिस्सा नहीं है। उन्हें चोट के कारण बाहर हुए मोहम्मद वसीम की जगह रखा गया है। भारत के खिलाफ मैच में हसन अली को मौका नहीं दिया गया था क्योंकि पाक कप्तान बाबर आजम ने हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी और नसीम शाह पर भरोसा जताया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News