IND v AUS: स्मिथ की वजह से रन आउट हुए कप्तान फिंच, गालियां देते कैमरे में हुए रिकाॅर्ड; Video

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 03:36 PM (IST)

बेंगलुरु : एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को स्टीव स्मिथ के साथ तालमेल के अभाव के कारण अपना विकेट गंवाना पड़ा। फिंच आउट होने के बाद बेहद गुस्से में दिखे और पवेलियन की तरफ लौटते हुए साथी खिलाड़ी स्मिथ को गालियां देते हुए नजर आए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

फिंच 8.5 ओवर में आउट हुए। शमी की गेंद पर फिंच ने शाॅट खेला और पहला रन पूरा करने के बाद दूसरे रन के लिए दौड़ पड़े। वहीं रविंद्र जडेजा विकेट्स पर डायरेक्ट गेंद मारने वाले थे लेकिन स्मिथ के वापस लौटने के बाद वह रूक गए। वहीं फिंच भी स्ट्राइक एंड की तरफ ही थे। ऐसे में श्रेयस अय्यर ने जडेजा से गेंद पकड़कर मोहम्मद शमी को पकड़या और फिंच को अपना विकेट गंवाना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी पारी के दौरान 26 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके और छक्के की मदद से 19 रन बनाए। देखें वीडियो - 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज का पहला मैच 10 विकेट से हारने के बाद भारत ने वापसी की और दूसरे मैच में 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबर की। आज के इस निर्णायक मैच में दोनों टीमें जीतने की पूरी कोशिश करेंगी। जहां भारत इस मैच में जीतकर पिछले साल घर में मिली सीरीज में हार का बदला लेना चाहेगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News