IND v ENG : पहले टी20 मैच में इन भारतीय खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 11, 2021 - 06:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज शुरू होने वाली है। टेस्ट सीरीज की तरह ही टी20 सीरीज में भारतीय टीम इंग्लैंड की टीम को हराना चाहेगी। इस सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के मैदान पर खेले जाएंगे। पहले टी20 मैच में पिच बल्लेबाजों की मददगार साबित हो सकती है। इंग्लैंड खिलाप पहले टी20 मैच भारत के इन खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजरें- 

विराट कोहली

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम है। विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ 346 रन बनाए हैं। विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ 7 छक्के भी लगा चुके हैं।

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टी20 फॉर्मेट में 4 शतक लगा चुके हैं जिनसे से एक शतक उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ भी लगाया है। रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ 8 छक्के भी लगा चुके हैं। इंग्लैंड खिलाफ रोहित शर्मा की औसत भी 45 से ऊपर है। 

केएल राहुल 

PunjabKesari

भारतीय टीम अगर केएल राहुल को रोहित शर्मा के साथ बतौर सलामी बल्लेबाज उतारती है तो टीम को इससे बहुत फायदा होगा। क्योंकि केएल राहुल भी इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगा चुके हैं। रोहित की तरह केएल राहुल की भी औसत 45 से ऊपर है। इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल का सर्वोच्च रन 101 है। 

युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम के लैग स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी चालाक गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते है। वह किसी भी समय मैच का रूख अपनी टीम की ओर कर सकते हैं यही कारण है चहल को टी20 फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बनाते हैं। चहल ने इंग्लैंड के खिलाफ 25 रन देकर 6 विकेट चटके हैं जो उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News