IND v NZ : सीरीज में क्लीन स्वीप होने पर बोले सैंटनर, इस खिलाड़ी की कमी खली

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 11:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने 73 रन से बड़ी जीत दर्ज करते हुए कीवी टीम को क्लीन स्वीप कर दिया। भारत से तीसरा मैच गंवाने के बाद न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान मिशेल सैंटनर ने भारत को जीत का हकदार बताया लेकिन साथ ही कहा उनकी टीम को नियमित कप्तान केन विलियमसन की कमी खली जिन्हें इस सीरीज के लिए विश्राम दिया गया था। 

सैंटनर ने मैच के बाद कहा, ‘भारत ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने शुरू में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और इसलिए श्रेय उन्हें जाता है। हमारी टीम आशानुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाई। हमारा सामना भारत की बहुत अच्छी टीम से था। भारत को उसकी धरती पर हराना मुश्किल है और यह इस सीरीज में दिखा।’ उन्होंने कहा, ‘केन (विलियमसन) शानदार बल्लेबाज है, हमें उसकी कमी खली। अब टेस्ट मैच हैं और अन्य खिलाड़ियों को मौका मिलेगा लेकिन भारत को हराना बहुत मुश्किल है।’ 

गौर हो कि भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा (56) की अर्धशतकीय पारी की बदलौत 7 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी न्यूजीलैंड की टीम को भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस दिखाई दी और 17.2 ओवर में 111 पर ढेर हो गई। भारतीय गेंदबाजों में अक्षर पटेल का प्रदर्शन काफी शानदार रहा जिन्होंने मात्र 9 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं हर्षल पटेल ने 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए जिसमें जेम्स नीशम का विकेट भी शामिल था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News