रोहित पर पूछा गया ऐसा सवाल कि गुस्से में आए कोहली, फिर जवाब देने के बाद लगे हंसने

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 01:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए टी20 विश्व कप मैच में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान से एक रिपोर्टर ने रोहित शर्मा को लेकर ऐसा सवाल किया कि पहले तो वह हैरान हो गए और बाद में उन्हें गुस्सा भी आया। हालांकि उन्होंने रिपोर्टर के सवाल का जवाब दिया और बाद में खुद हंसने लगे। 

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली से पूछा गया, क्या आपको लगता है कि ईशान किशन को नहीं खेलना एक गलती है और वह रोहित शर्मा से बेहतर कर सकते थे? जिस पर कोहली ने जवाब दिया, यह एक बहुत ही बहादुर सवाल है, सर आपको क्या लगता है? मैंने वही टीम चुनी जो मुझे सबसे अच्छी लगी, आपकी क्या राय है। 

रिपोर्टर ने जवाब दिया, मैं सिर्फ पूछ रहा हूं। मैं कोई टिप्पणी नहीं करने जा रहा हूं। कोहली ने तब कहा, क्या आप रोहित शर्मा को टी20 अंतरराष्ट्रीय से हटा देंगे? आप रोहित शर्मा को छोड़ देंगे? क्या आप जानते हैं कि हमने जो आखिरी मैच खेला था उसमें उन्होंने क्या किया था? हां? अविश्वसनीय। यदि आप विवाद चाहते हैं तो कृपया मुझे पहले बताएं ताकि मैं उस अनुसार उत्तर दे सकूं। वह भी सवाल का जवाब देते हुए हंसने लगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News