IND vs AUS : वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, IPL खेलना भी मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 03:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झे रिचर्डसन को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है, जो 2023 में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के समाप्त होने के बाद शुरू होने वाली है। रिचर्डसन को हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा, जो उन्हें 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने से भी रोक सकता है।

रिचर्डसन मार्श कप के फाइनल में नहीं खेल पाएंगे, जो शुक्रवार 10 मार्च को पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। कहा जा रहा है कि उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट और बढ़ गई थी, जो उन्हें 2022-23 बिग बैश लीग (बीबीएल) सीजन के दौरान लगी थी। 2019 में कंधे की चोट के अलावा, रिचर्डसन पिछले दो सत्रों में चोटों से जूझ चुके हैं। उन्होंने दिसंबर 2021 में एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट लिए, लेकिन एड़ी की चोट के कारण अगले टेस्ट से बाहर हो गए थे। उसके बाद से उन्होंने कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है।

PunjabKesari

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक भारत के अपने आगामी दौरे के लिए रिचर्डसन की जगह किसी अन्य गेंदबाज को शामिल नहीं किया है। रिचर्डसन जून 2022 से अंतरराष्ट्रीय खेल में ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल सके हैं।

जून 2022 में, रिचर्डसन ने श्रीलंका में ODI और T20I में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया। रिचर्डसन को मुंबई इंडियंस ने इस साल की शुरुआत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में खरीदा था, लेकिन ऐसा लगता है कि वह इस मार्की टूर्नामेंट में भी नहीं खेल पाएंगे। रिचर्डसन को पांच बार की चैम्पियन ने 1.5 करोड़ रुपए में खरीदा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News