IND vs NZ : हार के बाद टॉम लाथम ने दिया बयान, बताया किस कारण गंवा बैठे मैच

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 06:51 PM (IST)

रायपुर : मोहम्मद शमी (18/3) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद कप्तान रोहित शर्मा (51) के शानदार अर्द्धशतक की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे एकदिवसीय मैच में शनिवार को आठ विकेट से रौंद दिया। वहीं हार का सामना करने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने बयान देते हुए बताया कि आखिर कहां उनसे चूक हुई। 

लाथम ने कहा, ''हमारी बल्लेबाज़ी अच्छी नहीं रही। भारत ने लंबे समय तक सही टप्पे पर गेंदबाज़ी की। यह वैसा दिन था जब कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं गया। पिच पर टेनिस बॉल वाला उछाल था और गेंदबाज़ों के लिए मदद थी। दुर्भाग्य से हम शुरुआत में साझेदारी नहीं बना पाए। जब आप कम स्कोर पर पांच विकेट गंवा देते हैं तब रन बनाना आसान नहीं होता है। हर मैच में आप अच्छा करना चाहते हैं। पिछले मैच और आज की पिच में बहुत अंतर था। हम अगले मैच में अच्छी वापसी करना चाहेंगे।''

PunjabKesari

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टाॅस गंवाकर भारत के सामने 109 रन का मामूली लक्ष्य रखा। जवाब में भारत ने 20.1 ओवर में हासिल करके तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। मोहम्मद शमी ने अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी से कीवी बल्लेबाजों को परेशान करते हुए तीन विकेट लिए। हार्दिक पांड्या और वाशिंगटन सुंदर को दो-दो विकेट हासिल हुए जबकि मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट चटकाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News