IND vs PAK : मैच से पहले फैंस ने किया भारतीय टीम का विशेष तरीके से स्वागत, VIDEO

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 11:29 AM (IST)

मेलबर्न: भारतीय टीम 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए गुरूवार को मेलबर्न में पहुंच चुकी है। इस मैच से पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती और टीम के साथ भारत के प्रशंसक भी अपने खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। बात करे प्रशंसको की तो भारतीय प्रशंसकों की तादाद अक्सर मेजबान देश की टीम से भी अधिक देखने को मिलती है, अगर बात हो भारत और पाक के बीच के मुकाबले की तो प्रशंसक इस मैच के लिए अति उत्साहित रहते हैं। पाक के खिलाफ होने वाले मैच से पहले हर बार की तरह भारतीय प्रशंसको ने टीम का विशेष तरीके से स्वागत किया।

मैच से पहले, मेलबर्न में भारतीय प्रशंसकों के एक ग्रुप भारत आर्मी ने टीम का केक कटवाकर स्वागत किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रशंसक और भारतीय टीम दोनों इस मैच के लिए कितने उत्साहित हैं।

भारत-पाक ने पिछली बार टी-20 विश्व कप में जब सामना किया था तो पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। भारतीय प्रशंसकों को उम्मीद रहेगी कि टीम इस बार पाकिस्तान को शिकस्त देकर पिछली हार का बदला ले। भारतीय टीम की भी कोशिश रहेगी कि टी-20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत 23 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ जीत के साथ करे।

हालांकि, मैच से पहले दोनों टीमों और प्रशंसकों के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है। खराब मौसम के पूर्वानुमान के कारण इस मैच के रद्द होने का खतरा है। ऑस्ट्रेलियाई मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को बारिश की 80% संभावना बनी हुई है। रिपोर्ट में बताया गया कि रविवार को बादल छाए रहेंगे। बारिश की उच्च संभावना है और शाम को बारिश  की सबसे अधिक संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News