IND vs ZIM 5th T20I : हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट, मौसम और संभावित प्लेइंग 11 पर डालें नजर

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 11:05 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : जिम्बाब्वे और भारत के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में आज शाम 4.30 बजे खेला जाएगा। भारत ने चौथा मैच जीतकर सीरीज में पहले ही अजय बढ़त बना ली है। लेकिन टीम अंतिम मैच में भी जीत दर्ज करना चाहेगी। भारत को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद टीम ने लगातार तीन मुकाबले जीते हैं। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 12 
भारत - 9 जीत
जिम्बाब्वे - 3 जीत

पिच रिपोर्ट 

हरारे स्पोर्ट्स क्लब की पिच को हालांकि खेलों के लिए बदल दिया गया है, लेकिन इसकी स्वाभाविक प्रकृति सभी विभागों के लिए अनुकूल रही है। दूसरे टी20आई को छोड़कर जहां जिम्बाब्वे ने फील्डिंग में मौके गंवाए, जिसने भारत के 200+ के विशाल स्कोर में योगदान दिया।

मौसम 

रविवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है और चूंकि खेल दोपहर में है, इसलिए दोनों कप्तानों को ओस के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

भारत : शुभमन गिल, रियान पराग, रिंकू सिंह, यशस्वी जायसवाल, अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, संजू सैमसन, तुषार देशपांडे, खलील अहमद, रवि बिश्नोई 

जिम्बाब्वे : तादिवानाशे मारुमानी, डायन मायर्स, वेस्ले मधेवेरे, जॉनथन कैंपबेल, सिकंदर रजा, ब्रायन बेनेट, क्लाइव मदंडे, तेंदई चतारा, वेलिंगटन मसाकाद्जा, ब्लेसिंग मुजरबानी, रिचर्ड नगारवा 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News