ब्रेट ली का बड़ा बयान- टीम इंडिया विश्वकप की प्रबल दावेदार, इस बल्लेबाज पर होंगी नजरें

10/14/2021 2:12:11 PM

सिडनी : आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि भारत को फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज केएल राहुल को टी20 विश्व कप में पारी का ‘स्तंभ' बनाना चाहिए जिससे कप्तान विराट कोहली पर से दबाव कम होगा। ली का मानना है कि 2007 की चैम्पियन भारतीय टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी। भारत को 24 अक्टूबर को पहले मैच में पाकिस्तान से खेलना है। ली ने कहा कि इंग्लैंड की टीम अपने अनुभव के दम पर हमेशा बड़ा खतरा होती है लेकिन मेरी नजर में भारत खिताब का प्रबल दावेदार है।

उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग के कारण भारत के पास कई युवा खिलाड़ी हैं। इनमें तेज गेंदबाज भी है और भारत का शीर्षक्रम लाजवाब है। विश्व कप में राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज को सकते हैं। मुझे लगता है कि राहुल सबसे ज्यादा रन बनाएंगे। आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। भारत को चाहिए कि राहुल को बल्लेबाजी की धुरी बनाए क्योंकि इससे कोहली पर से दबाव कम होगा। इससे कोहली अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकेंगे।

शायद यह बतौर कप्तान कोहली का आखिरी टूर्नामेंट हो तो वह अच्छा प्रदर्शन जरूर करना चाहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव भारत के अगले स्टार साबित होंगे। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव अगला सितारा होगा। ली ने यह भी कहा कि आस्ट्रेलिया ने सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है और वह भारत के लिये चुनौती हो सकती है। भारत और आस्ट्रेलिया दुबई में 20 अक्टूबर को अभ्यास मैच खेलेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

static