भारत-दक्षिण अफ्रीका त्रिकोणीय महिला क्रिकेट मैच बारिश से धुला

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 11:03 AM (IST)

ईस्ट लंदन (दक्षिण अफ्रीका) : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच महिला त्रिकोणीय टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच शनिवार को यहां बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। यह दोनों टीमें गुरुवार को होने वाले फाइनल के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी हैं और इस तरह से यहां मैच खिताबी मुकाबले से पहले ‘ड्रेस रिहर्सल' की तरह था। मैच में हालांकि बारिश के कारण केवल दो ओवर का खेल हो पाया जिसमें भारत ने बिना किसी नुकसान के चार रन बनाए। 

जेमिमा रोड्रिग्स ने नॉनकुलुलेको मलाबा पर चौका लगाकर भारत का खाता खोला था। दूसरे छोर पर स्मृति मंधाना को अभी खाता खोलना था। उन्होंने शबनीम इस्माइल का पहला होगा मेडन जाने दिया था। शबनीम ने पहले तीन मैचों में बाहर रहकर इस मैच में वापसी की थी। भारतीय ऑलराउंडर पूजा वस्त्राकर ने भी सितंबर के बाद इस मैच में वापसी की थी लेकिन बारिश के कारण वह मैदान पर भी नहीं उतर पाई। 

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और वस्त्राकर को अंतिम एकादश में जगह दी गई थी। भारत तीन मैचों के बाद अजेय है। वह सोमवार को ग्रुप चरण के अपने आखिरी मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगा। वेस्टइंडीज ने अभी तक अपने तीनों मैच गंवाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News