भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक : रिपोर्ट्स

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 01:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर का सोमवार 5 जून को ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। हैकर ने उनके अकाउंट पर क्रिप्टोकरंसीज के लिंक के साथ एक पोस्ट ट्वीट किया गया था। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर का सोशल मीडिया अकाउंट को हैक किया गया हो। इससे पहले क्रुणाल पांड्या का अकाउंट भी हैक हो चुका है। वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का ट्विटर अकाउंट दो बार सितंबर 2021 में और जनवरी 2023 में हैक किया गया था। 

आरसीबी ने इस साल की शुरुआत में फ्रैंचाइजी की टाइमलाइन पर एनएफटी से संबंधित ट्वीट पोस्ट करना बंद कर दिया था। हैकर ने प्रोफाइल फोटो और नाम बदलकर 'बोरेड एप यॉट क्लब' कर दिया और एनएफटी से संबंधित ट्वीट्स साझा किए, जिन्हें एनएफटी से संबंधित अन्य उपयोगकर्ताओं ने दोबारा पोस्ट किया। 2022 में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या का अकाउंट भी एक बिटकॉइन स्कैमर द्वारा हैक कर लिया गया था। हैक किए गए अकाउंट के एक ट्वीट में कहा गया है कि वे बिटकॉइन के लिए अकाउंट बेच रहे थे। 

वाशिंगटन सुंदर आईपीएल में 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद में हैं। एडेन मार्करम की अगुआई वाली फ्रैंचाइजी का सीजन निराशाजनक रहा और वह केवल 8 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे रही। हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण उन्हें आकर्षक लीग के 16वें संस्करण से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिससे उन्हें काफी समय गंवाना पड़ा। सात मैचों में, 23 वर्षीय गेंदबाजी ऑलराउंडर ने 48.66 के औसत और 8.26 की इकॉनमी रेट से केवल तीन विकेट लिए। बल्ले से उन्होंने सात पारियों में 15.00 के औसत और 100.00 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए। तमिलनाडु में जन्मे इस खिलाड़ी को पिछले आईपीएल सीजन के दौरान गेंदबाजी हाथ में चोट लग गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News