भारतीय खिलाड़ियों को पृथकवास में एक दूसरे से मिलने की अनुमति नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 11:12 AM (IST)

साउथम्पटन : भारतीय स्पिनर ​अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए एजिस बाउल में अभ्यास करने से पहले तीन दिन तक कड़े पृथकवास पर रहना होगा। फाइनल 18 जून से शुरू होगा और बुधवार को यहां पहुंचने वाली भारतीय टीम के पास तैयारी का बहुत कम समय होगा। दूसरी तरफ से न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के​ खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेल रही है।

भारतीय टीम रवाना होने से पहले मुंबई में 14 दिन तक पृथकवास पर रही थी और अभी वह कम ​अ​वधि के दूसरे पृथकवास पर है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की चार्टर्ड विमान से यात्रा के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खिलाड़ियों से बात की गयी है। अक्षर ने इस वीडियो में कहा कि मैंने बहुत अच्छी नींद ली। अब हमें पृथकवास पर रहना है। हमें बताया गया है कि तीन दिन तक एक दूसरे से भी नहीं मिल सकते तो हम इतने दिनों तक पृथकवास पर रहेंगे।

भारत की पुरुष और महिला टीमें एक विमान से इंग्लैंड रवाना हुई। लंदन पहुंचने के बाद भारतीय टीम बस से दो घंटे का सफर करके साउथम्पटन पहुंची। भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है। महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News