हार पर बोले श्रेयस अय्यर- न विकेट से मदद मिली, न कोई बड़ी साझेदारी हुई

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 12:16 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली को पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने से चूकने पर कप्तान श्रेयस अय्यर निराश दिखे। मैच खत्म होने के बाद नाराजगी उनके चेहरे पर भी झलकी। उन्होंने कहा- हमारे पास उतने रन नहीं थे जितने की उम्मीद थी। पावरप्ले में निराशाजनक शुरुआत हुई थी और हमें पता था कि उनके पास अच्छे स्पिनर हैं, इसलिए यह कठिन हो गया। हमें लगा कि विकेट हमारी मदद करेगा क्योंकि हमने यहां पहले से ही एक खेल खेला था लेकिन किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी नहीं ली। कोई साझेदारी नहीं थी। हमारे लिए अच्छी सीख है।

 

श्रेयस ने दिल्ली की पिच पर बात करते हुए कहा कि यह सोचने वाली बात है। घर का खेल हमारे लिए उतना अच्छा नहीं रहा। हम हालांकि शिकायत नहीं कर सकते। हमने ऐसी सतहों के लिए बहुत अभ्यास किया है, लेकिन असमान उछाल पर खेलना जोखिम भरा है। हम दिन के अंत में पिचों को दोष नहीं दे सकते क्योंकि हम पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी थे। बस हमारी जरूरत थी जिम्मेदारी लेने की।

 

श्रेयस ने कहा- एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीमों को देखकर उनके साथ टॉस में खड़े होकर मुझे कई चीजें सीखने का मौका मिला। निश्चित तौर पर दबाव भी है क्योंकि आपको बहुत सारे निर्णयों में शामिल होना होता है। मुझे अपनी टीम पर पूरी तरह से गर्व है। हमने इस क्षेत्र में आने के लिए वास्तव में अच्छा किया। हमारे लिए यह सीजन सपने के सच होने जैसा है। यह सिर्फ एक शुरुआत है। अब आगे बढऩे का समय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News