लंबे छक्के मारने पर बोले ईशान किशन- मां के हाथ से बने खाने ने मुझे शक्तिशाली बनाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:47 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स को महज 109 रनों पर रोकने के बाद मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन की तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी की बदौलत दुबई में खेला गया मैच जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद ईशान ने अपनी पारी पर बात की। उन्होंने कहा- मां के बनाए खाने के कारण वह ताकतवर है और लंबे छक्के लगा पा रहे हैं। दरअसल, ईशान से लंबे छक्के लगाने का कारण पूछा गया था तो उन्होंने कहा-  मेरी मां को मुझे दिए जाने वाले भोजन का श्रेय देना चाहिए। इसी कारण मैं शक्तिशाली बना। और तो और कभी-कभी मुझे भी आश्चर्य होता है कि मेरे मारे छक्के इतने लंबे कैसे चले जाते हैं। 

Ishaan Kishan, DC vs MI, Delhi Capitals, मुंबई इंडियंस, ईशान किशन,  IPL news in hindi,  IPL 2020, Long six, Delhi vs Mumbai 51st Match, Indian Premier League 2020

वहीं, पिच की बात करते हुए ईशान ने कहा- यह जितना आसान दिख रहा था, उतना था नहीं। गेंद बल्ले पर सही तरीके से नहीं आ रही थी इसलिए मैंने स्ट्राइक रोटेट करना ही बेहतर समझा। हालांकि जब समय आया तो बल्ले से अच्छे शॉट भी निकले। यह सब अभ्यास सत्रों पर निर्भर करता है और आप मुझे किस तरह प्रशिक्षित करते हैं कि मैं अपना आकार बनाए रखूं और छक्के लगाऊं।

Ishaan Kishan, DC vs MI, Delhi Capitals, मुंबई इंडियंस, ईशान किशन,  IPL news in hindi,  IPL 2020, Long six, Delhi vs Mumbai 51st Match, Indian Premier League 2020

ईशान बोले- मेरे कोचों ने मुझे बताया कि ऑफ-साइड पर शॉट खेलना महत्वपूर्ण है और यह शुरू में मेरी ताकत नहीं थी। मुझे पता था, यहां तक कि राहुल सर ने मुझे बताया कि मुझे अपने ऑफ-साइड शॉट्स पर काम करने की जरूरत है, इसलिए इस सीजन में मैंने इस पर काम किया। शुक्र है कि यह मैच के दौरान अच्छे से सामने आया। ईशान बोले- मुझे हर जगह बल्लेबाजी करने में मजा आता है, जहां भी प्रबंधन चाहता है कि मैं बल्लेबाजी करूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News