IPL 2020 : पंजाब और चेन्नई के बीच खेले मैच के दौरान वायरल हुई सुपर ओवर गर्ल, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 04:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को खेला गया आईपीएल मैच काफी रोमांचक रहा। किंग्स इलेवन ने दूसरे सुपर ओवर में जीत दर्ज की। लेकिन इस इस दौरान एक लड़की काफी मशहूर हो रही है। इस लड़की नाम रियाना लालवानी है। 

PunjabKesari

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए थे। इसके जवाब में उतरी किंग्स इलेनव को जब जीतने एक गेंद पर 2 रन चाहिए थे। इसी दौरान कैमरामैन ने कैमरे का फोकस रियाना किया और वह स्टेंड पर नर्वस खड़ी अपने नाखुन चबा रही थी। इसके कुछ मिनटों बादल ही रियाना सोशल मीडिया पर फेमस हो गई। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर रियाना की तस्वीर वायरल होने के बाद लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर ढूंढने लगे और देखते ही देखते उनके फाॅलोअर्स की संख्या में इजाफा होने लगा। फिलहाल 19 हजार के करीब फाॅलोअर्स हो चुके हैं। 

PunjabKesari

रियाना ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट के बायो में वह सुपर ओवर गर्ल लिखा है। इसके अलावा रियाना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर और कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। इसी के साथ ही रियाना ने इंस्टा स्टोरी भी शेयर की जिसमें मैच की क्लिप और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा, मेरा ब्लू टिक कहां है इंस्टाग्राम। 

PunjabKesari

गौर हो कि पिछले साल दीपिका घोष भी इसी तरह आरसीबी गर्ल के नाम से फेमस हुई थी और देखते ही देखते लाखों लोग इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News