IPL 2024 : लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ी राहत, मयंक यादव नेट में सक्रिय, जल्द लौटेंगे

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 10:50 PM (IST)

लखनऊ : इंडियन प्रीमियर लीग के पहले 2 मैच में अपनी रफ्तार से क्रिकेट जगत में तलहका मचाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव ने पेट के निचले हिस्से में चोट के कारण लगभग तीन सप्ताह के आराम के बाद नेट में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। लखनऊ सुपर जाइंट्स के सहायक कोच श्रीधरन श्रीराम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि वह फिर से खेलने के करीब हैं।

 

दिल्ली के 21 वर्षीय तेज गेंदबाज ने लगातार 3-3 विकेट लिए और लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पार करके सभी को हैरान कर दिया। लेकिन तीसरे ही मैच में चोटिल हो गए। वह ‘साइड स्ट्रेन' के कारण पूरे रणजी ट्राफी सत्र में नहीं खेले थे। श्रीराम ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह आज नेट में गेंदबाजी कर रहा है। इसलिए हम देखेंगे कि वह आज के बाद कैसे गेंदबाजी करता है। वह फिर से खेलने के काफी करीब है। इसकी उम्मीद है। 

 

श्रीराम ने कहा कि मैंने पिछले लगभग एक महीने से उनके साथ काम किया है। वह बहुत परिपक्व लगता है और वह अपने शरीर को अच्छी तरह से जानता है जो एक युवा तेज गेंदबाज के लिए बहुत अच्छी बात है। लखनऊ की बात करें तो वह अंक तालिका में अभी चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने 8 में से पांच मुकाबले जीते हैं। लखनऊ अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को लखनऊ और चेन्नई के मैदानों पर हराया है। अब उनके आगामी मुकाबले राजस्थान, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई के खिलाफ होने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News